न्यूजीलैंड-वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे कल, क्रिस गेल ने नेट्स पर की जमकर बल्लेबाजी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 19-12-2017 / 2:04 PM
  • Update Date: 19-12-2017 / 2:04 PM

कोभैम। न्यूजीलैंड दौरे पर वेस्टइंडीज का प्रदर्शन अबतक बेहद ही खराब रहा है। विंडीज टीम ने कीवियों से दो टेस्ट मैचों की सीरीज बड़ी आसानी से गंवा दी। दोनों ही टेस्ट मैचों में उसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा। लेकिन अब बुधवार से वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है, जिसमें वेस्टइंडीज से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है और इसकी सबसे बड़ी वजह हैं क्रिस गेल।

जी हां न्यूजीलैंड के खिलाफ कोभैम ओवल में होने वाले पहले वनडे मैच में क्रिस गेल भी खेलते नजर आएंगे, जिसके बाद वेस्टइंडीज की कमजोर टीम अचानक से मजबूत सी दिखनी लगी है। क्रिस गेल ने पहले वनडे मैच से पहले नेट्स पर बल्लेबाजी का जमकर अभ्यास किया। जहां वो लंबे-लंबे शॉट्स की प्रैक्टिस करते नजर आए। उन्होंने तेज गेंदबाजों और स्पिनर्स के खिलाफ छक्के मारने की प्रैक्टिस की। न्यूजीलैंड क्रिकेट के ट्विटर अकाउंट ब्लैक कैप्स ने खुद गेल की प्रैक्टिस को पोस्ट किया है।

आपको बता दें क्रिस गेल की मौजूदा फॉर्म बेहद शानदार है। बांग्लादेश प्रीमियर लीग में 8 दिसंबर और 12 दिसंबर के दिन खेली गई उनकी पारी को कोई नहीं भुला सकता। लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में गेल ने खुलना टाइटंस के खिलाफ महज 51 गेंदों में नाबाद 126 रनों की पारी खेल डाली थी। जिसमें 6 चौके और 14 छक्के शामिल थे। गेल की इस पारी के दम पर रंगपुर राइडर्स ने बेहद ही आसानी से मैच जीता था।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF