एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने की पीएम मोदी से मुलाकात

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 20-11-2019 / 3:49 PM
  • Update Date: 20-11-2019 / 3:49 PM

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की। इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी मौजूद थी। इस मुलाकात के बारे में कहा गया था कि महाराष्ट्र में किसानों की समस्याओं को लेकर एनसीपी प्रमुख ने पीएम मोदी से मुलाकात की है।

देश के 2 बड़े नेताओं के बीच करीब आधे घंटे की मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बीच में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को बुलाया गया था। प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक के बाद शरद पवार ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को किसानों की समस्या के बारे में अवगत कर दिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी को अगले साल 31 जनवरी से 2 फरवरी के बीच होने वाले वंसत दादा सुगर इंस्टीट्यूट प्रोग्राम के लिए न्योता भी दिया है।

इस मुलाकात से पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बताया था कि, एनसीपी प्रमुख बैठक में प्रधानमंत्री से महाराष्ट्र के किसानों को राहत देने की मांग करेंगे। बता दें कि शरद पवार और पीएम मोदी की मुलाकात की जानकारी शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को ही दी थी। उन्होंने कहा था कि हम किसानों के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। उन्होंने बताया कि ये मुलाकात शरद पवार की अगुवाई में ही होगी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF