100 सबसे प्रभावशाली महिलाओं में नवाजुद्दीन की मां का नाम

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 28-09-2017 / 10:59 PM
  • Update Date: 28-09-2017 / 10:59 PM

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी मां के साथ ये तस्वीर ट्वीट की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिस्सा सिद्दीकी का नाम बीबीसी की 100 प्रभावशाली महिलाओं की सूची में शामिल हो गया है। उन्हें बीबीसी ने भारत की प्रभावशाली महिला माना है। एक्टर ने इस मौके पर ट्विटर पर अपनी खुशी को जाहिर करते हुए अपनी मां के साथ तस्वीर को शेयर किया है।

इस तस्वीर में मां और बेटे दोनों ने एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। 43 साल के एक्टर ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- एक महिला जिसने छोटे शहर और रुढ़िवादी परिवार से होने के बावजूद भी हर कठिन परिस्थितियों के सामने हिम्मत दिखाई- मेरी मां।

इस लिस्ट में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज, सामाजिक व्यवसायी, महिला अधिकारों की कार्यकर्ता और शिक्षाविद डॉक्टर उर्वशी साहनी, व्यवसाय विश्लेषक नित्या थुम्मालाचेट्टी का नाम शामिल है, जोकि न्यूयॉर्क की हेल्थ केयर एनालिट्किस कंपनी में कार्यरत हैं, टीचर और सामाजिक कार्यकर्ता तुलिका किरन और 16 साल की भारतीय स्टूडेंट प्रियंका रॉय का भी नाम शामिल है।

इन्हें बीबीसी ने 2017 की सबसे ज्यादा प्रभावशाली महिलाओं की सूची में शामिल किया है। नवाजुद्दीन ने 199 में आई आमिर खान की फिल्म सरफरोश में एक छोटे से रोल के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF