नाथूराम गोडसे आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था: कमल हासन

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-05-2019 / 3:44 PM
  • Update Date: 13-05-2019 / 3:44 PM

नई दिल्ली। अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने सोमवार को अपनी पार्टी मक्कल निधि मय्यम के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे था। तमिलनाडु के अरवाकुरिची विधानसभा क्षेत्र में 19 मई को उप चुनाव हो रहे हैं। इसके लिए वे अपने उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांग रहे थे।

मक्कल निधि मय्यम चीफ कमल हासन ने अपने उम्मीदवार के लिए प्रचार के दौरान कहा कि पहला हिंदू आतंकवादी नाथूराम गोड़से था। उन्होंने कहा कि मैं इसलिए यह नहीं कह रहा हूं क्योंकि यह मुस्लिम बहुल इलाका है। मैं इसलिए यह कह रहा हूं क्योंकि गांधी की प्रतिमा सामने है।

उन्होंने कहा, आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था। उसका नाम नाथूराम गोडसे था। उनका कहना था कि आतंकवाद से शुरू हुआ। मैं गांधी का ग्रेट ग्रांडसन हूं। मैं यहां उनकी हत्या के लिए न्याय मांगने आया हूं। मेरे दिल को चोट पहुंची है और मैं कहना चाहता हूं कि मैं सच्चा भारतीय हूं और कोई भी सच्चा भारतीय चाहेगा कि देश में शांति बने रहे और देश में समानता रहे।

हासन ने कहा, कोई भी सच्चा भारतीय हमेशा राष्ट्रीय झंडे तिरंगा को पसंद करेगा और वह चाहेगा हमेशा यही राष्ट्रीय झंडा रहे। उन्होंने यह बयान 19 तारीख को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार के दौरान दिया।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF