डॉन मुन्ना बजरंगी की पत्‍नी का आरोप – केंद्रीय रेल राज्यमंत्री और पूर्व सांसद ने रची हत्‍या की साजिश

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-07-2018 / 10:26 PM
  • Update Date: 10-07-2018 / 10:26 PM

नई दिल्‍ली। सोमवार को माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की यूपी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्‍या के एक दिन बाद मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने हत्या को सियासी षड्यंत्र करार दिया है।

कई बड़े नेताओं पर हत्‍या का आरोप
सीमा सिंह ने हत्‍या को लेकर केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, पूर्व सांसद धनंजय सिंह और दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय समेत कई बड़े नेताओं पर पति की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

…तो इसलिए कर दी हत्‍या
सीमा सिंह ने कहा कि पति की हत्‍या में राजनीतिक लोग मिले हुए हैं। शासन-प्रशासन के साथ मिलकर मेरे पति की हत्या कराई है। पूर्व विधायक कृष्णानंद की हत्या में उन्हें जबरन फंसाया गया है। वे राजनीति में अपनी जगह बनाना चाहते थे, लेकिन पूर्व सांसद धनंजय सिंह उन्हें आगे बढ़ता नहीं देखना चाहते थे, इसलिए धनंजय सिंह उनसे राजनीतिक रंजिश रखने लगा।

इस पूरे षड्यंत्र में केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, पूर्व विधायक कृष्णानंद की पत्नी और विधायक और बनारस के रहने वाले पीके सिंह भी शामिल हैं। आरोप लगाया कि उनके पति मुन्ना बजरंगी के खिलाफ पहले बागपत में झूठा मुकदमा लिखाया गया। इसके बाद बागपत में जबरन पेश कराने की साजिश रची, जेल में शिफ्ट किया और हत्या करा दी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF