मुंबई पुलिस ने शुरू की कंगना रनौत के ड्रग्स लेने की जांच

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-09-2020 / 2:57 PM
  • Update Date: 11-09-2020 / 2:57 PM

मुंबई। बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत पर खुद शिकंजा कसता नज़र आ रहा है। महाराष्ट्र कांग्रेस ने कंगना रनौत को आड़े हाथों लेते हुए हाल ही में उनके ड्रग लिंक्स की जांच की मांग की थी। जिसपर एक्शन लेते हुए महाराष्ट्र सरकार ने कंगना रनौत के ड्रग टेस्ट की मंजूरी दे दी थी। अब इस मामले में अपडेट है कि मुंबई पुलिस को जांच की कॉपी मिल चुकी है। साथ ही मुंबई पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है।

दरअसल कंगना रनौत के एक्स बॉयफ्रेंड रहे एक्टर अध्ययन सुमन का 2016 का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो ये कहते नज़र आ रहे हैं कि कंगना ड्रग्स का सेवन करती हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि कंगना ने जबरदस्ती उन्हें भी ड्रग्स लेने पर मजबूर किया था। अध्‍ययन सुमन के इसी वीडियो के आधार पर कंगना के ड्रग्स लेने की जांच शुरू की गई है। जिसकी जानकारी खुद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दी थी।

बता दें कि शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप सरनायक ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी थी। जिसका जवाब देते हुए अनिल देशमुख ने कहा था कि, कंगना रनौत का अध्ययन सुमन के साथ रिश्ता था, जिसने अपने एक इंटरव्‍यू में आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उसे भी जबरदस्ती ड्रग देती थी। अब इस मामले की जांच मुंबई पुलिस करेगी।

हालांकि अध्ययन सुमन हाल ही में इस मामले से खुद को हटाने की रिक्वेस्ट की थी। अध्ययन सुमन ने हाथ जोड़ एक वीडियो जारी कर कहा था, मैं बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हूं क्योंकि पिछले इंटरव्यू को लेकर मेरा नाम फिर खींचा जा रहा है। ये इंटरव्यू मैंने 2016 में दिया था। मैं सभी से हाथ जोड़ता हूं, प्लीज मुझे इसमें न खींचे।

इसके साथ महाराष्ट्र सरकार के एक्शन पर जवाब देते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि अगर ये बात साबित हो जाती है कि मैं ड्रग लेती थी या किसी ड्रग डीलर से मेरा सरोकार था, तो मैं खुद हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF