वाह… लड़की ने खुद ट्रैक किया अपना चोरी हुआ मोबाइल और चोर को ढूंढ निकाला

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-08-2018 / 12:13 PM
  • Update Date: 11-08-2018 / 12:13 PM

मुंबई। मुंबई में एक लड़की ने अपना चोरी हुआ मोबाइल खुद ढूंढ निकाला। दरअसल, वह अपने मोबाइल की ऐक्टिविटी अपने दूसरे मोबाइल पर ट्रैक करती रही। जिस व्यक्ति के पास मोबाइल था, वह शहर छोड़कर जाने ही वाला था लेकिन उसे आखिरकार पकड़ लिया गया।

आरपीएफ ने मोबाइल चोर सेलवाराज शेट्टी (32) को पकड़कर दादर जीआरपी चौकी को सौंप दिया है। खबर के अनुसार मुंबई के मोरल की रहने वाली 19 वर्षीय जीनत बानो हक पड़ोस के एक स्कूल में टीचर हैं। इसी रविवार को वह किसी काम से मलाड गई थीं और वहां से लौट रही थीं को रास्ते में उनका एक ऐंड्रॉयड फोन चोरी हो गया है। जीनत को पता तक नहीं चला उनका फोन कब चोरी हो गया। ऐसे में उसने अपने ही दूसरे ऐंड्रॉयड मोबाइल से गूगल अकाउंट में लॉगइन किया और चोरी गई मोबाइल की ऐक्टिविटी पर नजर रखने लगीं।

जिसके बाद उसने देखा कि फोन को चोरी करने वाले चोर ने उनके मोबाइल से रजनीकांत की फिल्म काला के गाने सर्च किए। उसने मेरे मोबाइल पर शेयरइट ऐप यूज किया, वॉट्सऐप, मेसेंजर और फेसबुक को अपडेट किया। उसके बाद उस चोर ने रेलवे टिकट बुकिंग के लिए ऐप डाउनलोड किया।’ जीनत के मुताबिक चोर ने दादर तिरुवंतमलई रेलवे की टिकट बुक की और उसने अपनी फोटो भी फोन से खींची।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF