राफेल पर उपजी गलतफहमी का जवाब मोदी को देना चाहिए: नायडू

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 29-11-2018 / 8:33 PM
  • Update Date: 29-11-2018 / 8:33 PM

हैदराबाद। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) सुप्रीमाे एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चन्द्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लड़ाकू विमान राफेल सौदे के बारे में जवाब देने की मांग की है। नायडू ने गुरुवार को कहा मोदी को विमानों की खरीद पर उपजी गलतफहमी का जवाब जरूर देना चाहिए। उन्होंने शहर में शेर्लिंगमपल्ली विधानसभा क्षेत्र में तेदेपा उम्मीदवार के प्रचार के लिए रोड शो के दौरान यहां मांग की।

तेदेपा सुप्रीमो ने कहा कि भारतीय रिजर्व बैंक, केन्द्रीय जांच ब्यूरो और चुनाव आयोग जैसे संस्थानों की अनदेखी हो रही है और दलितों एवं अन्य कमजोर वर्गों पर लगातार हमले बढ़ रहे हैं। नायडू ने कहा कि उन्होंने हैदराबाद के पास साइबराबाद की स्थापना की थी। उन्होंने कहा कि राज्य का राजस्व गरीबों के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि राज्य में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के नेतृत्व मोर्चा निश्चित तौर पर विजय हासिल करेगा। तेदेपा के अलावा भाकपा और तेलंगाना जन समिति मोर्चा के घटक हैं। नायडू के रोड शो के दौरान जबर्दस्त भीड़ थी। मुख्यमंत्री ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ सार्वजनिक सभा को संबोधित किया था और राज्य के विभिन्न हिस्सों में रोड़ शो किये।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF