पूर्व मॉडल ने डोनाल्ड ट्रंप पर लगाया यौन शोषण का आरोप

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 18-09-2020 / 7:28 PM
  • Update Date: 18-09-2020 / 7:29 PM

वॉशिंगटन। अमेरिका में चुनाव होने वाला है ऐसे में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं। अब एक पूर्व मॉडल ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एमी डोरिस ने कहा है कि 23 साल पहले एक टेनिस चैंपियनशिप के दौरान ट्रंप ने उनके साथ जबरदस्ती की थी।

एक इंटरव्यू में मॉडल ने कहा कि जब यह घटना हुई वह 24 साल की थीं। डोरिस के मुताबिक, 5 सितंबर 1997 को न्यूयॉर्क में यूएस ओपन के दौरान ट्रंप ने उन्हें वीआईपी बॉक्स में जबरन किस किया। डोरिस ने कहा कि इस घटना के बाद वह खुद को बीमार और बेहद अपमानित महसूस करने लगी थीं। वह काफी डर गई थीं। वह लोगों को सच्चाई बताना चाहती थीं, लेकिन ऐसा नहीं कर सकीं।

ट्रंप के वकीलों ने एमी डोरिस के आरोपों का खंडन किया है। उनका कहना है कि राष्ट्रपति ने कभी उनका उत्पीड़न नहीं किया। अगर ऐसा हुआ होता तो वीआईपी बॉक्स में मौजूद लोगों ने जरूर कुछ देखा होता। ऐसा कहा जा रहा है कि यह आरोप केवल राष्ट्रपति चुनाव से पहले डोनाल्ड ट्रंप की छवि बिगाड़ने की साजिश है। हालांकि, ट्रंप ने भी इन आरोपों का खंडन किया है। उनका कहना है कि 3 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले उनकी छवि खराब करने के लिए यह आरोप लगाये गए हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF