रक्षा मंत्री की गुमशुदी का पोस्टर लगाने पर सपा के 2 कार्यकर्ता गिरफ्तार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 31-05-2020 / 5:55 PM
  • Update Date: 31-05-2020 / 5:55 PM

नई दिल्ली। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और लखनऊ के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के ‘गुमशुदा’ पोस्टरों को कथित रूप से चिपकाने को लेकर समाजवादी पार्टी के दो कार्यकतार्ओं पर मामला दर्ज किया गया है। सिंह लखनऊ से सांसद भी हैं। यह पोस्टर शनिवार दोपहर को सआदतगंज, पारा, ठाकुरगंज और तालकटोरा क्षेत्रों में चिपकाए गए थे।

पोस्टर लगने की खबर फैलते ही भाजपा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में क्षेत्रों में पहुंच गए और लखनऊ के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के निजी सचिव विजय शुक्ला ने पारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। शुक्ला ने पुलिस में की अपनी शिकायत में कहा कि समीर खान उर्फ सुल्तान और जय सिंह यादव ने भाजपा सांसद और विधायक की छवि धुमिल करने के लिए पोस्टर चस्पा किया।

पोस्टरों में दो सपा कार्यकतार्ओं के नाम शामिल थे। पारा के एसएचओ त्रिलोकी नाथ ने कहा कि खान और यादव पर मानहानि और शरारत भरे के बयान के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है। सिंह ने रविवार सुबह को कहा कि ‘दोनों पुलिस हिरासत में हैं। वहीं सपा कार्यकर्ताओ के खिलाफ तालकटोरा पुलिस स्टेशन में भी एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह प्राथमिकी एक धर्मेंद्र शर्मा की शिकायत पर दर्ज की गई थी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF