मध्यप्रदेश: मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 29-07-2020 / 1:53 PM
  • Update Date: 29-07-2020 / 1:53 PM

इंदौर। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद उनके मंत्रिमंडल के एक और मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मंत्री के साथ-साथ उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं।

राज्य के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट को कोरोना हो गया है। साथ ही उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। तुलसी मंगलवार को इंदौर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वर्चुअल कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे।

अब तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत 2 कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया और तुलसी सिलावट कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। तुलसी सिलावट इंदौर के सांवेर में उपचुनाव को लेकर कई दिनों से प्रचार में लगे हुए थे।

तुलसी सिलावट ने मंगलवार देर रात ट्वीट कर बताया, कोई लक्षण ना होने पर भी मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था। मेरी और मेरी धर्मपत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे विश्वास है आप सबकी शुभ कामनाओं से हम कोरोना को हराएंगे और फिर उसी संकल्प से कार्यक्षेत्र में उतरेंगे। मेरा साथियों से आग्रह है वे भी टेस्ट करवाएं।

उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में आगे कहा, डॉक्टरों के निर्देश पर हम लोग होम क्वारनटीन हो रहे हैं। मुझसे निकट संपर्क में रहने वाले लोग भी क्वारनटीन हो रहे हैं। डॉक्टरी परामर्श, इम्युनिटी बढ़ाने वाली औषधियां, योग, प्राणायाम व्यायाम और आत्मबल ही कोरोना का उपचार है। हम इसे जरूर हराएंगे।

भाजपा के वरिष्ठ मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दंपत्ति के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF