मंत्री ने बेटी की सहेली से 8 साल तक किया रेप

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 30-09-2017 / 4:36 PM
  • Update Date: 30-09-2017 / 4:38 PM

चंडीगढ़। पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह पर एक 39 वर्षीय महिला ने उसके साथ 8 साल तक रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता पंजाब के गुरदासपुर जिले की रहने वाली है। केस दर्ज होने के बाद पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को सुच्चा सिंह को हिरासत में लेकर कार्रवाई की और पीड़ित महिला का मेडिकल चेकअप भी कराया।

पीड़ित महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह सुच्चा सिंह की बेटी के साथ कॉलेज में पढ़ती थी, वर्ष 2008 में सुच्चा सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वीडियो सार्वजनिक करने और जान से मारने की धमकी देकर सुच्चा सिंह ने कई बार मेरे साथ रेप किया। पीड़िता ने बताया कि उसके पास 20 मिनट का वीडियो भी है, जिसमें सुच्चा सिंह उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने वह क्लिप पुलिस को सौंप दी है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री, प्रकाश सिंह बादल के करीबियों में से हैं। वर्ष 1997-2002 तक रही बादल सरकार में सुच्चा सिंह लोक निर्माण मंत्री रहे थे और 2007 में दोबारा जब अकाली-भाजपा गठबंधन की सरकार आई तो उसमें उन्हें कृषि मंत्री का पद मिला था।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF