दबिश देने गई पुलिस पार्टी पर खनन माफिया का हमला

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 16-12-2017 / 4:35 PM
  • Update Date: 16-12-2017 / 4:35 PM

मुरैना। खनन माफिया के हौसले बुलंद हैं और कानून का कोई खौफ नहीं है। शुक्रवार की रात एक्सीडेंट की सूचना पर नेशनल हाइवे पर पहुंची पुलिस टीम पर खनन माफियाओं ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश मौके से फरार हो गए। दरअसल, शुक्रवार की देर रात पुलिस को एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। यह एक्सीडेंट रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुआ था।

इसलिए पकड़े जाने के डर से खनन माफियाओं ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी लेकिन पुलिस की कार्रवाई में बदमाश भागने में कामयाब हो गए। अधिकारियों को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि चम्बल नदी से रेत का उत्खनन कर खनन माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली के माध्यम से मुरैना शहर में सुबह-सुबह सप्लाई कर रहे हैं। यह लोग पकड़े जाने के डर से रेत से भरे वाहनों को लेकर तेज गति से शहर के मुख्य मार्गों से निकलते हैं जिससे दुर्घटना का खतरा बना रहता है।

इन पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने आज सुबह शिवलाल के पूरे इलाके में दबिश देकर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं कुछ ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए। सिविल लाइन थाना पुलिस ने कुछ नामजद सहित लगभग तीस लोगों पर हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF