इंग्लैंड के पूर्व कप्‍तान ने विराट कोहली को बताया सबसे खराब रिव्यूअर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-09-2018 / 2:51 PM
  • Update Date: 10-09-2018 / 2:51 PM

मुंबई। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रविवार को विराट कोहली पर एक बार फिर निशाना साधा है। माइकल वॉन ने इस बार विराट कोहली के डीआरएस लेने पर सवाल उठाए हैं। दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली ने दो बार रिव्यू लिया। दोनों ही रिव्‍यू टीम इंडिया के पक्ष में नहीं गए।

जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने विराट पर निशाना साधा। माइकल वॉन ने कोहली को निशाना साधते हुए ट्टीट किया कि विराट कोहली दुनिया के सबसे अच्छा बल्लेबाज है #फैक्ट विराट दुनिया के “Worst Reviewer” भी है। माइकल वॉन ने कोहली को सबसे खराब रिव्यू लेने वाला कप्तान बताया। वॉन ने ट्वीट कर कहा कि कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं लेकिन रिव्यू लेने में सबसे खराब हैं।

कोहली ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में पहला रिव्यू 10वें ओवर में लिया, जब रविंद्र जडेजा की गेंद कीटन जेनिंग्स के पैड पर लगी, लेकिन रीप्ले में साफ दिखा कि गेंद स्टंप को छोड़ते हुए जा रही थी। इसके बाद दूसरा रिव्यू कप्तान कोहली ने 12वें ओवर की आखिरी गेंद पर लिया, जब एक बार फिर जडेजा की गेंद एलिस्टेयर कुक के पैड पर लगी। हालांकि इस बार भी कोहली का फैसला गलत साबित हुआ क्योंकि गेंद स्टंप को छोड़ते हुए जा रही थी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF