#MeToo: अब पीयूष मिश्रा पर महिला पत्रकार ने लगाया ये गंभीर आरोप, फेसबुक पोस्ट के जरिए सुनाई आपबीती

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-10-2018 / 1:14 PM
  • Update Date: 12-10-2018 / 1:14 PM

मुंबई। एक अखबार की पूर्व महिला कर्मचारी ने पीयूष मिश्रा पर एक पार्टी के दौरान अपने साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया है जिसपर लेखक-निर्देशक ने कहा कि उन्होंने शायद शराब पी रखी थी और अगर उनके कारण महिला को असहज महसूस हुआ तो वह माफी मांगते हैं।

केतकी ने पीयूष मिश्रा पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाते हुए लिखा- पीयूष मिश्रा ने मेरे हाथ कस कर पकड़ा और मेरे हाथ को अपने हाथ से रब करना शुरू कर दिया। इसके बाद मैं बहुत असहज महसूस करने लगी। सामने आए इस एक लंबे फेसबुक पोस्ट के जरिए केतकी जोशी ने लिखा- मेरे साथ यह घटित पूरा वाक्या 2014 में हुआ। अपने दोस्त के तरफ से मैं एक पार्टी में शामिल हुई थी। इस पार्टी में गेस्ट के तौर पर पीयूष मिश्रा भी आए थे। चल रही पार्टी के दौरान उन्होंने मेरा नाम पूछा और पूछा कि मैं क्या करती हूं। इसके बाद 20-25 लोगों के बीच पीयूष मिश्रा ने मेरे साथ छेड़छाड़ करना शुरू किया।

#metoo1. Piyush Mishra – Writer, actor, music composer.In 2014, in a private party organized by my friends, he was a…

Posted by Ketki Joshi on Thursday, October 11, 2018

उन्होंने मेरा हाथ पकड़ कर उनके हाथ से पकड़ लिया। इसके बाद असहज हुईं। वहीं केतकी आगे लिखती है कि मैं ये इसलिए पोस्ट कर रही हूं क्योंकि उसने किसी और की अनुपस्थिति में अन्य महिलाओं के साथ ऐसा किया होगा। मैं उन महिलाओं को बोलने के लिए साहस देना चाहता हूं। मुझे परवाह नहीं है कि क्या वह इसके खिलाफ मेरे खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करता है। अगर इसे कहा जाना चाहिए, तो मुझे यह कहना होगा।

मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि उन्होंने अपने खिलाफ लगे आरोप पढ़े हैं जो कुछ पत्रकारों ने उनके पास भेजे। उन्होंने कहा, मुझे उक्त घटना याद नहीं है क्योंकि मैंने शराब पी रखी थी। लेकिन तब भी मैंने अगर अपने शब्दों या हरकतों से महिला को असहज महसूस कराया तो मैं उसके लिए माफी मांगना चाहूंगा।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF