महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा – जब गठबंधन से आपत्ति थी तो 3 साल तक क्‍यों चुप रहे?

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 25-06-2018 / 8:34 AM
  • Update Date: 25-06-2018 / 8:50 AM

नई दिल्‍ली। बीजेपी से रिश्‍ते टूटने के बाद जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अपनी पुरानी पार्टी पर रविवार को हमला बोला। महबूबा मुफ्ती ट्वीट कर कहा कि बीजेपी गलत आरोप लगा रही है। हमारी सरकार ने जम्मू और लद्दाख से कभी भेदभाव नहीं किया है। ऐसे आरोपों की वास्तविकता का कोई आधार नहीं है।

हमने हमेशा गठबंधन काम किया
हालांकि उन्होंने यह स्वीकार किया कि घाटी में लंबे समय से उथल-पुथल रहा है और 2014 की बाढ़ एक बड़ा झटका था, इस ओर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता थी। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कम विकास हुआ। हमने हमेशा गठबंधन के एजेंडे पर काम किया है।

बीजेपी ने कई झूठे आरोप लगाए
महबूबा ने कहा कि बीजेपी ने हम पर कई झूठे आरोप लगाए हैं। धारा 370 पर स्थति और पत्थरबाजों के खिलाफ केस वापस करने की बात पहले से तय थी। उन्होंने लिखा है कि कश्मीर में इस गठबंधन का एजेंडा राममाधव ने तैयार किया था, राजनाथ सिंह जैसे नेताओं ने इसे मंजूरी दी थी।

…तो 3 साल तक क्‍यो रहे चुप
महबूबा मुफ्ती ने लिखा – नतीजे सभी के सामने हैं। यदि कुछ भी है तो उन्हें (बीजेपी) को अपने मंत्रियों के प्रदर्शन की समीक्षा करनी चाहिए, जम्मू के क्षेत्र का काफी हद तक प्रतिनिधित्व किया, अगर ऐसी कोई बात थीं, तो पिछले 3 वर्षों के दौरान इसके बारे में कोई भी राज्य या केंद्रीय स्तर की बात क्यों नहीं की।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF