पिता ने श्मशान घाट में दी अपने बेटे की बर्थडे पार्टी – परोसा गया नॉनवेज, FIR दर्ज

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 26-09-2018 / 10:24 PM
  • Update Date: 26-09-2018 / 10:26 PM

औरंगाबाद। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक श्मशान घाट में बर्थडे पार्टी मनाने का मामला सामने आया है। महाराष्ट्र अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति (एमएएनएस) की संस्था के पदाधिकारी ने बेटे की जन्मदिन पार्टी श्मशान में आयोजित की।

परभणी जिलाध्यक्ष द्वारा अपने बेटे के जन्मदिन की पार्टी का आयोजन जिन्तुर के श्मशान में किया। हालांकि महाराष्ट्र अंधश्रद्धा निर्मलन समिति की ओर से अपने जिलाध्यक्ष की इस पार्टी का विरोध किया गया है।

मामला 19 सितंबर का है। समिति के जिलाध्यक्ष पंधारीनाथ शिंदे ने अपने बेटे की बर्थडे पार्टी का आयोजन श्मशान घाट में किया। इसमें कई लोग शामिल हुए। आयोजन में लोगों को नॉनवेज खाना परोसा गया। इस आयोजन का मामला तब सामने आया जब सोमवार को कुछ स्थानीय लोग श्मशान पहुंचे और उन्होंने पूरे श्मशान में गोमूत्र का छिड़काव किया और मंत्र पढ़कर स्थान को पवित्र किया।

इस अनोखी बर्ड-डे पार्टी में मांसाहारी और शाकाहारी दोनों तरह का खाना परोसा गया था। इस पूरे कार्यक्रम की कई फोटो वायरल हो रही है। फोटो में कुछ लोग शव जलाने वाले लोहे के फ्रेम पर बैठकर खाना खाते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ लोग लड़के को श्मशान में मिठाई खिलाकर माला पहनाते हुए देख जा सकते हैं। श्मसान में लोगों के बैठने के लिए कुर्सियों आदि का भी आयोजक की तरफ से इंतजाम किया गया था। इस खबर के सामने आने के बाद कुछ लोगों ने आयोजक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF