कांग्रेस के सीनियर नेताओं ने राहुल गांधी को दी सलाह, कहा – RSS जहर है, इसे चखकर मत देखना

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 31-08-2018 / 6:08 PM
  • Update Date: 31-08-2018 / 6:08 PM

नई दिल्‍ली। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने राहुल गांधी को को सलाह दी है कि वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संवाद कार्यक्रम में हिस्सा न लें और न ही उनका न्योता स्वीकार करें। बता दें कि 17 से 19 सितंबर तक आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राहुल को भी न्योता भेजने की खबरें हैं।

सीनियर कांग्रेस नेताओं की कोर ग्रुप बैठक में पार्टी के सीनियर नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी से कहा कि आरएसएस एक जहर है, ये सब जानते हैं। अगर आप जानते हैं कि सामने जहर है तो फिर उसको चखकर देखने की जरूरत नहीं क्योंकि जहर को चखने का नतीजा सब जानते हैं।

खड़गे ने कहा कि आरएसएस अपनी विचारधारा को फैलाना चाहता है, उसमें हम भागीदार क्यों बनें। आखिर ये बांटने वाली और संविधान की जगह मनु स्मृति को मानने वाली विचारधारा है। खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी या पार्टी के किसी अन्य नेता के आरएसएस कार्यक्रम में भाग लेने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।

आरएसएस अगले महीने ‘भविष्य का भारत’ कार्यक्रम करने जा रहा है। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी आमंत्रित करने की खबरें हैं। राहुल को आरएसएस के न्यौते पर खड़गे ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के साथ एक वैचारिक लड़ाई में लगी हुई है और पार्टी ने भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद भी छोड़ दिया।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF