नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए बॉयफ्रेंड ने 300 बैनर लगाकर कहा ‘आई एम सॉरी’

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 27-08-2018 / 10:34 PM
  • Update Date: 27-08-2018 / 10:34 PM

पुणे। महाराष्ट्र में पुणे के पास पिंपरी चिंचवाड़ में एक युवक ने प्रेमिका को मनाने के लिए 300 से ज्यादा बैनर और होर्डिंग्स लगवा दिए। पिंपरी चिंचवड क्षेत्र के निवासी जब शुक्रवार की सुबह उठे तो उन्होंने ऐसे कई पोस्टर लगे देखे जिन पर मोटे अक्षरों में लिखा था, (लड़की का नाम), मैं माफी मांगता हूं और उसके बगल में दिल का निशान भी बना था। ऐसे पोस्टर विशेष तौर पर मुख्य चौराहों पर लगे थे।

मुश्किल में फंस सकता है निलेश
हालांकि इसको लेकर 25 साल के स्थानीय व्यापारी निलेश खेदकर मुश्किल में फंस सकता है क्योंकि पुलिस ने पिंपरी चिंचवड नगर निगम से सम्पर्क करके उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है। अवैध होर्डिंग और सार्वजनिक सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले नगर निगम ही देखता है।

पुलिस ने शुरू की जांच
वकड पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कल होर्डिंग के बारे में सूचना मिलने के बाद मामले में जांच शुरू कर दी गई थी।  अधिकारी ने कहा, हम उस शख्स के मित्र विलास शिंदे तक पहुंचे जिसने खेदकर की फ्लेक्स होर्डिंग के मुद्रण में मदद की थी। यद्यपि हमने उस खेदकर का भी पता लगा लिया जिसका दिमाग इसके पीछे था। अधिकारी ने बताया कि उसने शिंदे ने बताया कि खेदकर माफी मांगना चाहता था।

आरोपी लड़के का दोस्‍त गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक ये हरकत 25 साल के निलेश खाडेकर की है। जो कि पेशे से एक बिजनेसमैन है। सार्वजिक जगहों पर गैरकानूनी तरीके से ऐसे बोर्ड लगाने के आरोप में पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि उन्होंने आरोपी लड़के के दोस्त विलास शिंदे को पकड़ लिया है। अब मुख्य आरोपी को भी ढूंढा जा रहा है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF