मध्यप्रदेश की जनता बदलाव चाहती है: सिंधिया

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-08-2018 / 8:07 PM
  • Update Date: 10-08-2018 / 8:07 PM

नीमच। मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के प्रमुख एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में भ्रष्ट्राचार चरम पर है और यह सरकार देश की सर्वाधिक भ्रष्ट सरकार है। सिंधिया ने जिले के जावद में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि व्यापम और सिंहस्थ मेले में किये गए व्यापक भ्रष्टाचार से पूरी देश में मध्यप्रदेश की छबि धूमिल हुई है।

भाजपा के शासन काल में यहां किसान, युवा, व्यापारी, छात्र, महिलाएं और सर्वहारा वर्ग सभी परेशान हैं। फसल के सही दाम मांगने पर किसानों को गोलियां खानी पड़ी है, तो रोजगार के लिए युवा भटक रहे हैं। उन्होंने कहा कि सारे प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है और बिना कमीशन के कोई काम नही होता है। उन्होंने कहा कि किसानों को बरगलाने के लिए चालू की गई भावन्तर योजना भ्रष्टाचार अनंत योजना में बदल गई है।

सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में जहां भ्रष्टाचार का विकेन्द्रीयकरण कर दिया गया है, तो वहीं केंद्र में देश की अर्थव्यवस्था को ही तहस नहस कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अब मध्यप्रदेश की जनता पूरी तरह बदलाव चाहती है और इसी साल होने वाले चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। सभा को पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संजय कपूर ने भी सम्बोधित किया।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF