पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने की राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 15-09-2020 / 6:31 PM
  • Update Date: 15-09-2020 / 6:31 PM

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड करने को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। मदन शर्मा ने पूर्व नौसेना अधिकारियों के साथ मंगलवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की।

राज्यपाल से मुलाकात के बाद मदन शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा, मैंने उन्हें घटना के बारे में बताया। जिन धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है वो कमजोर हैं। सरकार ने आश्वासन दिया है कि वह मेरे ज्ञापन पर कार्रवाई करेगी। मैंने मांग की कि राज्य सरकार को बर्खास्त किया जाए और राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। उन्होंने (राज्यपाल) आश्वासन दिया है कि वे केंद्र से बात करेंगे।

मदन शर्मा ने कहा कि वह पहले बीजेपी या आरएसएस में नहीं थे लेकिन यह आरोप लगाकर उनकी पिटाई करने के बाद मैं अब बीजेपी और आरएसएस मैं हूं। उन्होंने कहा कि मैं इस बात की घोषणा करता हूं कि हां मैं आप के बाद बीजेपी और आरएसएस में हूं।

मदन शर्मा दोपहर करीब 12 बजे पूर्व सैनिकों के साथ राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के आवास पर पहुंचे। दो दिन पहले ही मदन शर्मा से केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने घर जाकर मुलाकात की थी। रामदास अठावले ने पूर्व सैनिक मदन शर्मा को सुरक्षा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मदन सरकार पर जिस तरह से हमला हुआ, वह काफी गलत है।

अठावले ने कहा था कि मदन शर्मा जी पर इतना हमला हुआ, हत्या के प्रयास का केस लगना चाहिए था। लेकिन सरकार इनकी है इसलिए पुलिस पर दबाव लाकर मुकदमा लगाया। नौसेना के अधिकारी पर इस तरह हमला करना अच्छी बात नहीं है, उन्हें पुलिस में जाना चाहिए था। लेकिन इस तरह गुंडागर्दी करना शिवसेना की आदत है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF