100 रुपए की लॉटरी से रातोंरात बना करोड़पति

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 25-03-2021 / 8:22 PM
  • Update Date: 25-03-2021 / 8:22 PM

दुनिया का हर व्यक्ति यही सपना देखता है कि वो रातों-रात अमीर बन जाए। आपने कभी सोचा है कि आप सो रहे हो हो जब आपकी ऑंखें सुबह खुले तो अचानक से करोड़पति बनने की खुशखबरी मिल जाए। ऐसा ही कुछ पंजाब के मोगा में रहने वाले मोगा एक परिवार पर बिलकुल सटीक बैठती है।

दरअसल इस परिवार के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में सुनकर आप भी यही सोचेंगे कि किस्मत हो तो ऐसी। यहां रहने वाले कबाड़ी परिवार की एक महिला ने लॉटरी में एक करोड़ रुपए का इनाम जीता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक जिस महिला ने एक करोड़ रुपए का इनाम जीता है, उनका नाम आशा रानी है। उनका परिवार मोगा जिले के कस्बा बाघापुराना में कबाड़ का काम करता है।

परिवार पिछले लंबे समय से लॉटरी डालता आ रहा है, लेकिन इस बार निकले बंपर इनाम से परिवार का हर एक सदस्य बेहद खुश है। कहा ये भी जा रहा है कि इस परिवार पर रहने के लिए पर्याप्त जगह भी नहीं थी। लेकिन लॉटरी में जीती रकम की बदौलत इनकी जिंदगी अब पहले से आसान हो जाएगी।

स्टेट लॉटरी विजेता परिवार ने बताया कि वे इस पैसे से अपने मकान की जरूरत व बच्चों की पढ़ाई को पूरा करेंगे। मीडिया से बात करते हुए आशा रानी, उनके पति वेद प्रकाश व आशा रानी के नाम पर लॉटरी डालने वाले उनके बेटे लक्की ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी एक करोड़ रुपये की लॉटरी निकलेगी। उन्होंने बताया कि सारे परिवार को बहुत अच्छा लग रहा है। लॉटरी में इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद पूरे परिवार भगवान को शुक्रिया कहा है।

लॉटरी जीतने वाले परिवार ने ये भी बताया कि वे पिछले कई सालों से लॉटरी का टिकट खरीद रहे हैं। अबकी बार भी उन्होंने लॉटरी का टिकट 100 रुपए खर्च कर खरीदा था। इसके बाद उनका एक करोड़ रुपये का इनाम निकला है। आशा रानी के परिवार ने बताया कि सबसे पहले वो लॉटरी में जीती गई रकम से घर का बंदोबस्त करेंगे। बता दें कि इससे पहले ही मोगा में ही एक और महिला लॉटरी में करोड़ा का इनाम जीत चुकी है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF