दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को लोकायुक्त ने दिया नोटिस

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-07-2019 / 2:30 PM
  • Update Date: 13-07-2019 / 2:30 PM

नई दिल्ली। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मनोज तिवारी को दिल्ली लोकायुक्त नोटिस जारी किया है। इस नोटिस पर उन्हें दिल्ली लोकायुक्त के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। सांसद मनोज तिवारी ने क्लासरूम निर्माण के मामले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मंत्री सतेंद्र जैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

इसी मामले को लेकर दिल्ली लोकायुक्त ने मनोज तिवारी को नोटिस जारी किया है। अब भाजपा नेता को लोकयुक्त के समक्ष 30 जुलाई को पेश होना है। उल्लेखनीय है कि भाजपा नेताओं और दिल्ली भाजपा की कानूनी प्रकोष्ठ की टीम ने तिवारी की ओर से चार जुलाई को लोकायुक्त में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया और लोक निर्माण मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

लोकायुक्त ने आदेश दिया है कि शिकायतकर्ता (तिवारी) और उसके अधिवक्ता को नोटिस भेजा जाए ताकि वह इस फोरम में पेश होकर अपना जवाब दाखिल करें, जो आपकी शिकायत के कुछ पहलुओं पर स्पष्ट किया जाना आवश्यक है। दिल्ली भाजपा प्रमुख तिवारी और अन्य नेता दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर सरकारी स्कूलों में 12 हजार कक्षा कक्षों के निर्माण में ‘पद का दुरूपयोग’ और ‘भ्रष्टाचार’ करने का आरोप लगाते रहे हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF