करीना और सैफ अली खान के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-08-2020 / 6:40 PM
  • Update Date: 12-08-2020 / 6:40 PM

नई दिल्ली। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर फिर से बड़ी खुशखबरी आई है। करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं और कपल ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। करीना और सैफ ने लिखा- हम खुशी के साथ इस बात की घोषणा कर रहे हैं कि हमारे घर में बहुत जल्द एक अतिरिक्त सदस्य जुड़ने वाला है। प्यार और समर्थन के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद। कपल की तरफ से जारी इस बयान से साफ है कि जल्द बॉलीवुड के यह चर्चित कपल दूसरे बच्चे को वेलकम करने के लिए तैयार हैं।

सैफ-करीना के फैन्‍स को लंबे समय से इस खुशखबरी का इंतजार था। 20 दिसंबर 2016 को करीना कपूर ने तैमूर अली खान को जन्‍म दिया था। अब करीब साढ़े तीन साल बाद सैफ और करीना ने दूसरे बच्चे की प्‍लानिंग की है। पटौदी पर‍िवार के साथ ही इस खुशखबरी पर पूरे बॉलिवुड और फैन नगरी में उत्‍साह का माहौल है। बधाइयों का सिलसिला चल पड़ा है और हर कोई करीना की अच्‍छी सेहत की कामना कर रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना, आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नज़र आएंगी। हालांकि, इस फिल्म को देखने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। ये मूवी अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसके अलावा करीना करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगी। इसमें रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल भी अहम रोल में हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF