मध्यप्रदेश: डीएनएस अस्पताल में अचानक गिरी लिफ्ट, बाल-बाल बचे पूर्व सीएम कमलनाथ

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 21-02-2021 / 7:51 PM
  • Update Date: 21-02-2021 / 7:51 PM

इंदौर। इंदौर के डीएनएस अस्पताल में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। अस्पताल में अचानक लिफ्ट गिर गई। हादसे के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, सज्जन सिंह वर्मा लिफ्ट में मौजूद थे। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घबराहट की वजह से पूर्व सीएम की तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल में ही उनका ब्लड प्रेशर चेक कराया गया।

हादसा ओवरलोड होने की वजह से हुआ। लिफ्ट की क्षमता 15 लोगों की थी, जबकि उसमें 20 लोग सवार थे। कमलनाथ समेत कांग्रेस नेता अस्पताल में भर्ती पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल का हालचाल जानने गए थे।

इंदौर में चल रहे संभागीय सम्मेलन में पूर्व सीएम कमलनाथ समेत प्रदेशभर के नेता जुटे हुए हैं। इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ को पता चला कि पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल इंदौर के डीएनएस अस्पताल में भर्ती हैं। इसके बाद पूर्व सीएम कमलनाथ, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी, विशाल पटेल अन्य नेताओं के साथ दोपहर 4 बजे उन्हें देखने पहुंचे। दूसरी मंजिल पर जाने के लिए वे लिफ्ट में सवार हुए, लेकिन लिफ्ट कुछ ऊपर उठकर नीचे गिर गई।

हादसे के बाद अचानक अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। तुरंत बचाव कार्य शुरू किया गया। लिफ्ट के इंजीनियर को भी बुलाया गया। काफी मशक्कत के बाद सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन घबराहट में कमलनाथ की तबीयत खराब हो गई। अस्पताल में ही उनकी जांच की गई।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF