सैमसंग ने लॉन्च की Galaxy Watch Active2, 4G

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 09-07-2020 / 7:01 PM
  • Update Date: 09-07-2020 / 7:01 PM

नई दिल्ली। साउथ कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग ने Galaxy Watch Active2, 4G के एल्यूमिनियम एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह भारत की पहली मेड इन इंडिया स्मार्टवॉच है। यह वॉच तीन कलर ऑप्शन पिंक गोल्ड, क्लाउड सिल्वर और एक्वा सिल्वर कलर ऑप्शन में आएगी। इसकी कीमत 28,490 रुपए है।

Galaxy Watch Active 2, 4G आगामी 11 जुलाई से सभी रिटेल स्टोर, सैमसंग ओपेरा हाउस, सैमसंग वेबसाइट के साथ लीडिंग ऑनलाइन पोर्टल पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी। ग्राहक वॉच को 31 जुलाई तक 10 फीसदी कैशबैक और 6 माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकेंगे।

Galaxy Watch Active2, 4G के एल्यूमिनियम एडिशन को 1.4 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 360/360 पिक्सल है। यह वॉच कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास DX+ के साथ आती है। इसमें यूजर को Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा, जो 1.5GB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है।

वॉच में 340mAh की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE के साथ इंबेडेड सिम कनेक्टिविटी मिलेगी। इसके अलावा Wi-Fi, GPS, NFC और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑफर की जा रही है। वॉच एंड्राइड 5.0 और 1.5GB रैम को सपोर्ट करेगी।

इसे 5ATM+IP68 सर्टिफिकेशन दिया गया है। मतलब वॉच धूल और पानी में जल्दी खराब नहीं होगी। Galaxy watch Active2, 4G फिटनेस ट्रैकर समेत 39 वर्कआउट के साथ आएगा। यह वॉच ई-सिम कनेक्टिविटी के साथ आएगी, जिसकी मदद से यूजर फोन कॉल, मैसेज, नोटिफेकेशन को वॉच पर एक्सेस कर सकेंगे।

इसके अलावा यूजर वॉच पर ही सोशल मीडिया ऐप को एक्सेस कर पाएंगे। Galaxy Watch Active2, 4G को टेलीकॉम कंपनी Airtel और Jio के ई-सिम को सपोर्ट करेगी। यूजर्स Spotify की Samsung के साथ साझेदारी की वजह से इसे आसानी से एक्सेस कर पाएंगे।

Samsung के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (मोबाइल बिजनेस) मोहनदीप सिंह ने कहा कि एल्यूमिनियम एडिशन वाली वॉच Galaxy Watch Active2, 4G अब तक की सबसे अफोर्डेबल 4G वॉच है। साथ ही यह मेड इन इंडिया वॉच है। मनदीप ने बताया कि Galaxy Watch Active2, 4G की सारी रेंज को लोकली मैन्यूफैक्चर किया जाता है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF