पत्नी का साथ छोड़ने के बीच होटल के कमरे से अचानक गायब हुए तेजप्रताप यादव

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-11-2018 / 1:16 PM
  • Update Date: 07-11-2018 / 1:16 PM

पटना। पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के मामले में चर्चा में आए लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव कहीं गायब हो गए हैं। तेज प्रताप यादव तेज प्रताप ने पटना पहुंचना था लेकिन वह पहुंचे नहीं। बताया जा रहा है कि वह वृंदावन चले गए हैं।

तेज प्रताप इतनी चालाकी से गायब हुए हैं कि उनके सुरक्षाकर्मियों को भी पता नहीं चला। दरअसल लालू प्रसाद यादव से मिलकर पटना लौट रहे तेज प्रताप अचानक बुखार और जलन से पीड़ित होने की बात कहकर बोधगया में ही रुक गए थे। जब सुरक्षाकर्मियों ने होटल के कमरे का दरवाजा खोला तो पता चला कि वह गायब हैं।

कहा जा रहा है कि न वे अपने परिजनों के कॉल रिसीव कर रहे हैं और न ही उनके साथ मौजूद अन्य लोग ही कोई जानकारी दे रहे हैं। कई रिपोर्टों में उनके बनारस या वृंदावन जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। इससे पहले भी कई मौकों पर वे वृंदावन जाते रहे हैं। मीडिया में कहा जा रहा है कि तनाव की स्थिति में सुकून तलाशने के लिए वे वृंदावन जाना पसंद करते हैं।

बता दें कि तेजप्रताप ने अपनी शादी के पांच महीने के बाद ही पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर की है। इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होगी। तेजप्रताप की बिहार के पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के बेटी ऐश्वर्या राय से 12 मई 2018 शादी को हुई थी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF