भारत बंद के बीच कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन : महाराष्ट्र कई स्‍थानों पर आगजनी – उज्जैन में पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-09-2018 / 1:03 PM
  • Update Date: 10-09-2018 / 1:03 PM

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर आज कांग्रेस ने भारत बंद बुलाया है। सोमवार सुबह से ही कई राज्यों में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन करने लगे। बंद के दौरान कुछ राज्यों में हिंसा की खबरें भी हैं और इनमें बिहार के अलावा महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश शामिल है जहां प्रदर्शनकारियों ने उग्र रूप धारण कर लिया।

कहीं आगजनी, कहीं पत्थरबाजी कहीं ट्रेन रोकने तो कहीं नेशनल हाईवे को जाम करने की खबर आने लगी हैं। महाराष्ट्र में कई स्थानों से आगजनी की भी खबर आ रही है। दक्षिण राज्य केरल में भी विपक्ष के भारत बंद का असर देखने को मिल रहा है।

बिहार में प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतरे और वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी वहीं मुंबई में मनसे कार्यकर्ताओं ने जबनर दुकानें बंद करवाईं। मध्यप्रदेश के उज्जैन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ की है। बंद के दौरान कांग्रेस सड़क पर उतरी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी के कई बड़े नेताओं ने महात्मा गांधी की समाधि से मार्च करते हुए रामलीला पहुंचकर धरना दिया। इस धरने में सोनिया गांधी के अलावा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह भी शामिल हुए।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF