इस महिला को अपने पति की मौत के बाद लगी ऐसी लत, सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-06-2018 / 8:26 AM
  • Update Date: 05-06-2018 / 8:26 AM

अमेरिका से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अमेरिका में एक महिला को पति की मौत के बाद ऐसी लत लगी सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। केसी नाम की ये महिला अपने पति शॉन की मौत की याद में उसकी अस्थियों की राख खाने लगी। अमेरिकन रियलिटी शो ‘माई स्ट्रेन्ज एडिक्शन’ में केसी नाम की इस महिला की कहानी दिखाई गई थी।

केसी के पति की मौत अस्थमा अटैक की वजह से हो गई थी। जिसकी वजह से उसे गहरा सदमा लगा और फिर उसने अपने पति के अंतिम संस्कार की राख को एक डिब्बे में बंद करके अपने पास रख लिया। केसी ने शो में बताया कि एक दिन वो राख को कार्डबॉक्स से एक खास कलश में रख रही थीं कि तभी थोड़ी सी राख जमीन पर गिर गई। उन्होंने बताया कि जमीन पर गिरी राख को मैंने उठा तो लिया, लेकिन मैं इसके फेंकना नहीं चाहती थी, इसलिए मैंने इसे चाट लिया।

केसी ने जब राख को चाटा तो उसने कुछ अजीब महसूस किया जिसके बाद उसे और राख खाने की इच्छा हुई और फिर उसने और राख खाई और देखते ही देखते ही उसको इसकी राख खाने की लत लग गई। केसी अब राख को अपने घर में बनने वाले खाने में भी डाल देती थी। केसी की इन हरकतों से उसके दोस्त और परिवार काफी परेशान थे और उन्हें लगता था कि वह पति के मौत के गम से उभर नहीं है, इसलिए ही वह ऐसा कर रही है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF