राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से बोलीं कंगना रनौत- मेरे साथ जो अन्याय हुआ, उम्मीद है न्याय मिलेगा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-09-2020 / 8:41 PM
  • Update Date: 13-09-2020 / 8:41 PM

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच चल रही तनातनी के बीच कंगना ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की। कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली भी मौजूद रहीं। जानकारी के अनुसार, लगभग आधे घंटे की मुलाकात हुई।

मुलाकात के बाद कंगना ने कहा, मैंने आज राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात करके अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में बताया। वे यहां हम सभी के अभिभावक हैं। जिस तरह से मेरे साथ सुलूक हुआ है मैंने उन्हें उस बारे में विस्तार से बताया है। मुझे उम्मीद है कि इंसाफ मिलेगा। जिससे हमारे देश के लोगों का खासतौर पर हमारे देश की लड़कियों का भरोसा सिस्टम पर और मजबूत हो।

कंगना ने कहा मैं कोई राजनेता तो हूं नहीं और मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं। मैं एक आम नागरिक हूं जिसने इस शहर से एक बहुत छोटे स्तर से शुरुआत की है और इस शहर ने मुझे बहुत कुछ दिया लेकिन आज अचानक से जैसा व्यवहार मेरे साथ हो रहा है मैंने उन्हें वही बताया और मैं धन्यवाद कहूंगी कि उन्होंने एक बेटी की तरह मुझे सुना।

बता दें कि बुधवार को बीएमसी ने बांद्रा के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना के ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़फोड़ की थी। बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद लोग कंगना के सपोर्ट में आ गए और उन्होंने महाराष्ट्र सरकार और संजय राउत को जमकर खरी-खोटी सुनाई। कंगना ने भी उद्धव ठाकरे समेत बीएमसी को निशाने पर लिया। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके उन्हें निशाने पर लिया।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF