कंगना रनौत ने शेयर की अपने टूटे ऑफिस की तस्वीरें, कहा- ये बलात्कार है, मेरे सपनों का…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 17-09-2020 / 5:19 PM
  • Update Date: 17-09-2020 / 5:19 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच सुशांत मामले को लेकर शुरु हुई जुबानी बहस काफी गंभीर हो गई है। मामला तब ज्यादा बिगड़ गया जब BMC ने कंगना के पाली हिल वाले दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया। इस घटना को यूं तो वक्त हो गया लेकिन ऐसा लगता है कि कंगना रनौत अपने दफ्तर को तोड़े जाने की घटना को भुला नहीं पाई है।

हाल ही में कंगना रनौत ने एक ट्वीट करके अपने टूटे हुए दफ्तर की तस्वीरें एक बार फिर से शेयर की हैं। तस्वीर में नजर आ रहा है कि कंगना के टूटे हुए दफ्तर के मलबे को बोरियों में भरा गया है और कुछ लोग वहां से मलबे को खाली करने का काम कर रहे हैं।

कंगना ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि उनके कर्मस्थल को शमशान बना दिया गया। उन्होंने लिखा, मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया, न जाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया, एक फिल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोजगार देतीं है, एक फिल्म रिलीज होकर थिएटर से लेकर पॉप्कॉर्न बेचने वाले का घर चलती है, हम सब से रोजगार छीन के वो लोग आज #NationalUnemploymentDay17Sept मना रहे हैं।

दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा, एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियाँ जलाने में। यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को क्या यह बलात्कार नहीं?

कंगना रनौत ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF