कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले ऑफिस तोड़ने पहुंची BMC की टीम

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 09-09-2020 / 12:11 PM
  • Update Date: 09-09-2020 / 12:11 PM

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे होनहार एक्ट्रेस कंगना रनौत को उद्धव सरकार से उलझना महंगा पड़ गया है। एक ताजा खबर के मुताबिक बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की तैयारी कर ली है। एक अधिकारी ने कहा कि कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

मुंबई पहुंचने से पहले कंगना रनौत के पाली हिल स्थित दफ्तर पर बीएमसी ने नोटिस चिपकाया है। वहीं, कंगना ने इस मसले पर ट्वीट कर कहा है कि मेरे यहां पहुंचने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे मुंबई स्थित दफ्तर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि यह एक इमारत (ऑफिस) नहीं, राम मंदिर है, आज वहां बाबर आया है।

कंगना रनौत के पाली हिल रोड स्थित दफ्तर के बाहर भारी पुलिस बल की भारी तैनाती की गई है। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के अधिकारियों ने कंगना के मुंबई स्थित बंगले के बाहर एक नोटिस चिपकाया, जिसमें कहा गया कि नगर निकाय की मंजूरी लिए बिना ही इसमें कई बदलाव किए गए हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी स्थित अपने पैतृक घर से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। मंडी से वो चंडीगढ़ जाएंगी, इसके बाद वहां से मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़ेगी। मुंबई जाने से पहले कंगना रनौत का दो बार कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें वो कोरोना निगेटिव पाई गईं।

मंडी से निकलने से पहले कंगना ने ट्वीट कर लिखा, रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है। मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF