अजय देवगन के साथ ‘तानाजी’ में नजर आएंगी काजोल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-07-2018 / 4:27 PM
  • Update Date: 11-07-2018 / 4:27 PM

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ फिर काम करती नजर आ सकती है। अजय देवगन अपने प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म ‘तानाजी’ बनाने जा रहे हैं। चर्चा है कि काजोल पूरे आठ साल बाद अपने पति अजय देवगन के साथ ‘तानाजी’ में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि काजोल ने फिल्म ‘तानाजी’ साइन कर ली है। अजय और काजोल इससे पहले अपने होम प्रॉडक्शन की एनिमेटेड फिल्म ‘टूनपुर का सुपरहीरो’ में साथ नजर आए थे।

कहा जा रहा है कि ‘तानाजी’ में एक अहम किरदार के लिए काफी समय से अजय, काजोल को मना रहे थे, लेकिन काजोल बार-बार मना कर रही थीं। आखिरकार ‘तानाजी’ की कहानी ध्यान से पढ़ने के बाद काजोल को वह किरदार इतना दमदार लगा कि उन्होंने तय कर लिया कि वह इस रोल को करेंगी। ‘तानाजी’ की शूटिंग इसी साल सितंबर महीने में शुरू हो जाएगी। फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी।

अजय के इस ड्रीम प्रॉजेक्ट का बजट 150 करोड़ के आस-पास है। फिल्म में बहुत सारा काम वी एफ एक्स का भी होगा, जिसके लिए अजय देवगन ने खुद की टीम भी बनाई है, जो अभी से फिल्म के वी एफ एक्स की रूप-रेखा बना रही है। ‘तानाजी’ मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायॉपिक होगी। तानाजी छत्रपति शिवाजी के बेहद करीबी मित्र और निष्ठावान सरदार थे। उन्होंने शिवाजी महाराज के साथ कई युद्ध लड़े थे।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF