एमपी चुनाव : ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, थामा बीएसपी का दामन

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-11-2018 / 1:22 PM
  • Update Date: 07-11-2018 / 1:22 PM

ग्वालियर। चुनाव से पहले टिकट नहीं मिलने नाराज नेताओं और कार्यकर्ताओं का दल बदलने का दौर जारी है। ग्वालियर से कांग्रेस नेता और ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी कहे जाने वाले ग्रामीण जिला महामंत्री और जिला पंचायत सदस्य साहब सिंह गुर्जर ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीएसपी का दामन थाम लिया है। साहब सिंह की गिनती ग्वालियर ग्रामीण क्षेत्र के कद्दावर नेताओं में की जाती है।

कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने के बाद साहब सिंह गुर्जर बागी हो गए और बीएसपी में शामिल हो गए। साहब सिंह को इस साल भरोसा था कि कांग्रेस उन्हें टिकट देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ कांग्रेस ने बीएसपी से कांग्रेस में आये मदन कुशवाह को प्रत्याशी बना दिया। जिसके बाद नाराज साहब सिंह गुर्जर ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती से मुलाकात कर बीएसपी की सदस्यता ग्रहण कर ली। वे 9 नवंबर को ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा से फॉर्म भरेंगे।

हालांकि बीएसपी पहले से ही ग्वालियर ग्रामीण सीट पर रामावतार गुर्जर को प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। लेकिन साहब सिंह का कहना है कि वे 9 नवंबर को अपना नामांकन फार्म जमा करेंगे। हालांकि पार्टी ने अभी तक उनकी उम्मीदवारी की अधिकृत घोषणा नहीं की है। अब देखना यह है कि बीएसपी साहब सिंह गुर्जर को ग्वालियर ग्रामीण से टिकट देती है तो क्या उनका टिकट निरस्त होगा या उन्हें कहीं और से फॉर्म भरवाया जाएगा।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF