#MeToo कैंपन से जु़ड़ी बैडमिंटन खिलाड़ी ज्‍वाला गुट्टा – लगाया यह आरोप…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-10-2018 / 6:28 PM
  • Update Date: 12-10-2018 / 6:28 PM

नई दिल्‍ली। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने मंगलवार को अतीत में मानसिक प्रताड़ना और चयन में भेदभाव की शिकायत का मुद्दा उठाते हुए कहा कि उन्होंने जो झेला वह मौजूदा #MeToo खुलासों के दायरे में आता है।

उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट्स करके अपने साथ हुए एक्सपीरियंस को शेयर किया है। हालांकि उन्होंने ट्वीट में बताया कि उन्हें सेक्सुअल हैरासमेंट का शिकार तो नहीं होना पड़ा, लेकिन मेंटल हैरासमेंट का सामना करना पड़ा और #MeToo के तहत उन्हें ये बताना चाहिए। साथ ही उनके साथ सलेक्शन में किस तरह भेदभाव किया गया ये भी बताया।

ज्वाला ने लिखा – 2006 से इस व्यक्ति के प्रमुख बनने के बाद से… राष्ट्रीय चैंपियन होने के बावजूद मुझे राष्ट्रीय टीम से बाहर कर दिया गया। सबसे नया मामला तब का है जब मैं रियो से लौटी और मुझे फिर से राष्ट्रीय टीम से बाहर कर दिया गया। एक कारण बताया गया कि मैंने खेलना छोड़ दिया है।
ज्वाला ने अगले ट्वीट में बताया – जब इस व्यक्ति का मेरे ऊपर बस नहीं चला तो, उसने मेरे पार्टनर को डराया और हरास किया। हर तरीके से मुझे अलग-थलग रखने की कोशिश की। यहां तक कि रियो के बाद भी। जिसके साथ मुझे मिक्स्ड डबल खेलना था। उसे डराया और फिर मैं टीम से बाहर निकाल दी गई।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF