शादी के 6 महीने बाद खुल गई पत्नी की पोल, सच जानने के बाद उड़ गए पति के होश!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-10-2017 / 2:53 PM
  • Update Date: 02-10-2017 / 2:53 PM

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में जूनी इंदौर पुलिस ने एक महिला और उसके साथी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। बता दें कि यह महिला बार बार लोगो से शादी करके उन्हें धोखा देती थी और उन्हें लूट लेती थी। इसके इलावा जब यह महिला अपने साथी से अपने अलग- अलग पतियों की शिकायत करती थी, तो उसका साथी भी महिला के सभी पतियों को फोन पर धमकाता था। बरहलाल पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने दर्ज की शिकायत
बता दें कि महिला का नाम जसप्रीत कौर है। गौरतलब है, कि पुलिस ने मंगलवार की रात को खातीवाला टैंक निवासी लोकेश के आरोप लगाने पर जसप्रीत और उसके साथी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

शादी डॉट कॉम से हुई मुलाकात
इसके साथ ही लोकेश का कहना है, कि उसने शादी डॉट कॉम पर प्रोफाइल अपडेट किया था। इसके बाद इसी साल फरवरी में उसका जसप्रीत से संपर्क हुआ और फिर दोनों फोन पर बातें करने लगे और एक दूसरे से मिलने लगे। अब दोनों के विचार मिलने के बाद दोनों ने कुछ ही दिनों बाद आर्य समाज तरीके से शादी कर ली। मगर शादी होने के बाद जसप्रीत ने लोकेश से कहा कि मंडला में उसकी नौकरी लगने वाली है, इसलिए उसे वहां जाना पड़ेगा। ऐसे में जसप्रीत कौर घर से सवा लाख रुपए और सोने के जेवर लेकर चली गई।

साथी ने लोकेश को धमकाया
मगर ये सिलसिला यही नहीं रुका। जी हां इसके बाद भी जसप्रीत ने बहाने से अपने खाते में एक लाख रुपए जमा करवा लिए। इन सब विवादों के चलते लोकेश को जसप्रीत पर शक होने लगा और जब उसने जसप्रीत से सवाल जवाब किए तो उसका साथी बाबर लोकेश को धमकाने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा।

फिर चला पता…
ऐसे में जब लोकेश ने जसप्रीत के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की तो उसे पता चला कि इससे पहले भी वो कई शादिया कर चुकी है और इससे पहले भी वो कई लोगो को लूट चुकी है। जिसके चलते लोकेश ने उन सभी लोगो से संपर्क किया और थाने में शिकायत दर्ज करवाई। बता दें कि जसप्रीत के धोखे का शिकार हुए सभी पतियों ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF