शुरू हुई जियो फोन 2 की दूसरी फ्लैश सेल, ऐसे करें बुक

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 01-09-2018 / 6:37 PM
  • Update Date: 01-09-2018 / 6:37 PM

मुंबई। रिलायंस जियो फोन 2 की दूसरी फ्लैश सेल 30 अगस्त 2018 यानी गुरुवार को दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। अगर आप शानदार फीचर से लैस जियो फोन 2 को खरीदना चाहते हैं तो Jio.com पर फ्लैश सेल में इसे ले सकते हैं। जियो फोन 2 की पहली फ्लैश सेल में कुछ ही मिनटों के भीतर जियो फोन 2 आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। फ्लैश सेल केवल Jio.com वेबसाइट पर होगी।

ऐसे कराएं जियो फोन 2 की बुकिंग
jio.com ओपन करने पर सबसे पहले जियो फोन 2 फ्लैश सेल का ऑप्शन आएगा। इसमें आपको फ्लैश सेल पर क्लिक करना होगा। इसके बाद, स्क्रीन पर ‘बाय नाऊ’ (Buy Now) का विकल्प आएगा। बाय नाऊ पर क्लिक करते ही आप अपने इलाके का पिनकोड डालकर होम डिलीवरी की उपलब्धता के बारे में जान सकते हैं।

बुकिंग में आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी डालनी होगी। इसके बाद आप जिस एड्रेस पर फोन की डिलीवरी चाहते हैं, वो डालना होगा। इस प्रोसेस को पूरा करने के बाद आपको पेमेंट करना होगा। आप नेटबैंकिंग, डेबिट, क्रेडिट कार्ड के जरिए अपना पेमेंट कर सकते हैं। इस फोन की बुकिंग कराने के बाद आपको अपने रजिस्टर्ड नंबर या ई-मेल आईडी पर कंफर्मेशन नोटिफिकेशन मिलेगा।

जियो फोन 2 में फुल की बोर्ड के साथ हॉरिजेंटल स्क्रीन डिस्प्ले होगा। फुल कीबोर्ड में क्वार्टी कीपैड दिया गया है, जिससे टाइपिंग में काफी आसानी होती है। इस फोन में आपको 2.4 इंच का डिस्प्ले और 512MB का रैम मिलेगा। इसमें आपको 4GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा। अगर कैमरे की बात करें तो फोन के रियर एंड में 2 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा होगा, जबकि सेल्फी के लिए इस मोबाइल में फ्रंट में VGA कैमरा होगा। यह फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और FM से लैस होगा।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF