जेट एयरवेट ने पेश किया अपने ग्राहकों के लिए ये खास ऑफर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 17-04-2018 / 8:20 AM
  • Update Date: 17-04-2018 / 8:20 AM

नई दिल्ली। विमानन कंपनी जेट एयरवेट ने बुक अर्ली, सेव मोर के नाम से एक ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी यात्रियों को 6808 रुपये में टिकट की पेशकश कर रही है। यह जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। वहीं इस दौरान बुक की गईं टिकटें यात्रा शुरू होने से 12 महीने पहले तक वैध रहेगी।

ऑफर के अंतर्गत बताया गया डिस्काउंट भारत में प्रीमियर फ्लाइट्स के वन वे रूट के लिए वैध हैं। बच्चों पर डिस्काउंट, फ्लाइट्स या डेट में बदलाव, रिफंड चार्जेस, वीकेंड सरचार्जेस आदि फेयर रूल के तहत लागू होगा। एक अन्य स्कीम में जेट एयरवेज इकोनॉमी फ्लाइट्स के बेस फेयर पर 30 फीसद तक का डिस्काउंट दे रही है। यह स्कीम चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय रूट्स पर रामादान स्पेशल स्कीम के तहत है।

रामादान स्पेशल ऑफर का लाभ उठाने के लिए टिकट 19 अप्रैल, 2018 तक बुक की जा सकती हैं। इसके तहत यात्रा 15 मई, 2018 से 15 जून, 2018 के बीच की जा सकती है। डिस्काउंटेड फेयर्स वन वे और रिटर्न जर्नी के लिए वैध हैं। इस ऑफर में यात्री अबू धाबी, बहरीन, दमन, दोहा, दुबई, जेद्दाह, कुवैत, मस्कट, रियाद और शारजाह जैसी जगहों पर उड़ान भर सकते हैं। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। इसके तहत टिकटों का वितरण पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF