जन्माष्टमी विशेषः देखें भगवान कृष्ण के मनमोहक भोजपुरी गीतों से सजा नया शो ‘जय कन्हैया लाल की’

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 21-08-2019 / 1:24 PM
  • Update Date: 21-08-2019 / 1:24 PM

– भजन सागर के अंतर्गत सुबह 5 बजे से
– 21 अगस्त से 25 अगस्त तक
– भगवान कृष्ण के भोजपुरी गीतों का

इन दिनों देश में तीज त्यौहार का मौसम चल रहा है, पिछले दिनों सावन के पवित्र मास में देशभर के बड़े छोटे मंदिरों में शिवभक्तों को लम्बी लम्बी कतारे देखने को मिली। साथ ही बीफॉरयू भोजपुरी के स्पेशल शो ’कांवरियां बोले बम बम’ के मनमोहक कांवरियां गीतों पर झूमते शिवभक्तों का उत्साह भी देखने लायक रहा। पूर्वांचल के राज्यों समेत घाटी से गुजरात तक, अपने दमदार कार्यक्रमों से दर्शकों को बांधने वाले बीफॉरयू भोजपुरी पर कृष्ण भक्तों की जन्माष्टमी बेहद खास होने वाली है।

बीफॉरयू भोजपुरी जन्माष्टमी के मौके पर लेकर आ रहा है, कृष्ण भक्तों के लिए एक ख़ास शो ’जय कन्हैया लाल की’। इसे चैनल के भजन सागर शो के अंतर्गत सुबह 5 बजे से प्रसारित किया जाएगा। 21 अगस्त से 25 अगस्त तक प्रसारित होने वाले इस ख़ास शो में भगवान कृष्ण के बाल स्वरुप से लेकर भगवन अवतार तक को दर्शाते, अनेकों गीतों व भजनों का आनंद उठाया जा सकता है। भोजपुरी टीवी जगत में यह पहली बार है जब एक ही चैनल के जरिए त्योहारी स्पेशल शोज, सुपरहिट हिंदी-भोजपुरी फिल्में और चहिते धारावाहिकों के जबरजस्त मिक्सचर को देखा जा सकता है।

पवन सिंह, संजना राज, कुमार विष्णु, देवी और प्रमोद प्रेमी जैसे दिग्गज सिंगर्स द्वारा पेश किये गए मशहूर भजनों से सजे शो ’जय कन्हैया लाल’ को खासतौर पर जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में चलाया जा रहा है। पवन सिंह जिन्हंे तनी रंग दा न चीज़ा, अभिनन्दन का अभिनन्दन है, फलाना बो धरईली हो होलिया में जैसे गीतों के लिए जाना जाता है, के नए पुराने गीतों को सुना जा सकता है.

बी4यू भोजपुरी के भजन सागर शो के माध्यम से सुबह 5 बजे से 8 बजे तक ’जय कन्हैया लाल की’ शो पर भगवान कृष्ण के मशहूर भजनों को सुना देखा जा सकता है। खास बात यह है कि ये पहली बार होगा जब भोजपुरी दर्शकों को इंडस्ट्री के दिग्गज सिंगर्स की मधुर भोजपुरी आवाज में कृष्ण भजनों का आनंद लेने का मौका मिलेगा।. पिछले दिनों चैनल पर प्रसारित हुए कांवरिया बोले बम बम शो की प्रमोशनल एक्टिविटीज को जोरों शोरों पर चलाया गया था, जिसमें 500 से अधिक रिक्शा चालक जिले के अलग अलग इलाकों में प्रचारक के तौर पर लोगों को शो से जुड़ने के लिए प्रेरित कर रहे थे।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF