जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में सुरक्षा बलों ने दो आतंकी मार गिराए

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-11-2019 / 10:02 AM
  • Update Date: 12-11-2019 / 10:02 AM

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है। कश्मीर घाटी के गांदरबल में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां एनकाउंटर में दो आतंकी मार गिराए गए हैं। सेना और सुरक्षा बल के जवानों का इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। सुबह करीब 7 बजे से मुठभेड़ स्थल पर फायरिंग चल रही है।

मंगलवार सुबह गांदरबल के गुंड में आतंकियों के एक घर में छिपे होने का इनपुट मिला था। इसके बाद सुरक्षा बलों ने वहां पहुंचकर इलाके को घेर लिया और आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान घर में छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में अब तक दो आतंकी मार गिराए गए हैं। वहीं, सेना का एक जवान भी ऑपरेशन के दौरान घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि अभी कुछ और आतंकी घर में छिपे हो सकते हैं।

बता दें कि कश्मीर में पिछले 48 घंटों में अब तक चार आतंकी मारे गए हैं। इससे पहले सोमवार को उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था। श्रीनगर से 55 किलोमीटर दूर लावदारा गांव में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच यह एनकाउंटर हुआ था। उनके पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF