जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया ग्रेनेड अटैक, 1 की मौत, 15 घायल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-11-2019 / 4:19 PM
  • Update Date: 04-11-2019 / 4:20 PM

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया है। श्रीनगर के व्यस्त लाल चौक इलाके के पास सोमवार दोपहर हुए इस हमले में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। आतंकियों ने भीड़भाड़ वाले बाजार में मौजूद सुरक्षा बलों को अपना निशाना बनाने की कोशिश की है। सेना और पुलिस बल की तरफ आतंकियों की तलाश में संयुक्‍त अभियान चलाया जा रहा है। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया था और उस वक्त भी सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया था। 15 दिनों के अंदर ये दूसरी बार है जब आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया है। कश्मीर में सुरक्षा बलों को निशाना बनाने का सिलसिला जारी है। सुरक्षा बलों पर यह हमला जम्मू-कश्मीर को दो हिस्सों में विभाजित किए जाने का फैसला लागू किए जाने के चार दिन बाद किया गया है।

बहरहाल, घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका लेकिन वह सड़क के एक किनारे जाकर गिरा। ग्रेनेड विस्फोट की चपेट में आम नागरिक आ गए जिसमें 15 लोग घायल हो गए। पुलिस और सुरक्षाबल जांच-पड़ताल में जुट गए हैं. बताया जा रहा है कि श्रीनगर स्थित हरि सिंह स्ट्रीट भीड़भाड़ वाला इलाका है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF