जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, 2 जवान शहीद

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 20-10-2019 / 11:55 AM
  • Update Date: 20-10-2019 / 11:55 AM

नई दिल्ली। एलओसी पर पाकिस्तान अपनी कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। लगातार सीमा पार से सीजफायर का उल्लंघन जारी है। रविवार को पाकिस्तान ने कुपवाड़ा में सीजफायर तोड़ा है। इस फायरिंग में दो भारतीय जवान शहीद हो गए हैं। इस सीजफायर उल्लंघन में एक नागरिक की भी मौत हो गई है। पाकिस्तानी ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है।

वहीं पाकिस्तान की ओर से की गई इस फायरिंग में तीन नागरिक भी घायल हो गए हैं। बता दें कि रविवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के गोलीबारी शुरू कर दी। सीजफायर उल्लंघन की इस घटना में सुरक्षाबलों के दो जवान शहीद हो गए हैं। साथ ही एक आम नागरिक के मारे जाने की भी जानकारी है।

फिलहाल भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान की गोलीबारी से आसपास के कई घरों को भी नुकसान पहुंचा है। ऑपरेशन फिलहाल जारी है और सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। गौरतलब है कि इससे पहले पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर के बारामुला में नियंत्रण रेखा के पास फायरिंग में भी एक और जवान शहीद हो गया था।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF