जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भीषण मुठभेड़, 5 आतंकी ढेर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-02-2019 / 3:26 PM
  • Update Date: 10-02-2019 / 3:26 PM

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार की सुबह घेराबंदी एवं तलाश अभियान (कासो) के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भीषण मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है तथा किसी प्रकार की बाधा या प्रदर्शन को रोकने के लिए घटनास्थल पर बड़ी संख्या में सुरक्षा बल के जवानों को तैनात किया गया है।

इसबीच अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए आज सुबह से कुलगाम में सभी मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को स्थगित कर दिया गया। शनिवार देर रात सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि कुलगाम जिले के केलाम गांव में कुछ आतंकी पनाह लिए हुए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद कुलगाम के किलगाम गांव में राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने आज तड़के कासो शुरू किया था।

इसी दौरान दो घरों में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू की। इस गोलीबारी के बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए रविवार सुबह आतंकियों के खिलाफ काउंटर ऑपरेशन शुरू किया। इसमें पांच आतंकी मारे गए। मारे गए आतंकियों में वसीम बशीर राथर (कुलगाम), जाहिद पारे (कुलगाम), इदरीस भट्ट (अनंतनाग), आकिब नाजिर मीर (कुलगाम) और परवेज भट्ट (मुकद्दमपोरा)।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF