जैश-ए-मोहम्मद का धमकी पत्र- रेवाड़ी रेलवे स्टेशन और मंदिर उड़ाने की धमकी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 16-09-2019 / 9:27 AM
  • Update Date: 16-09-2019 / 9:28 AM

नई दिल्ली। पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने 8 अक्टूबर को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन और उसके पीछे स्थित मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का धमकी पत्र मिलने की पुष्टि की है। धमकी के बाद पुलिस ने रेवाड़ी पुलिस स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी है।

पत्र में लिखा है, ‘हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। इस बार भारत सरकार के होश उड़ा देंगे। 8 अक्टूबर को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन, रोहतक, हिसार, कुरुक्षेत्र के रेलवे स्टेशन समेत भारत के कई रेलवे स्टेशन को उड़ा देंगे। इसके अलावा पत्र में मंदिरों को उड़ाने की बात भी कही गई है। हम जेहादी हजारों की संख्या में हिन्दुस्तानियों को तबाह देंगे। चारों ओर खून ही खून नजर आएगा।

बता दें कि बीते गुरुवार को ही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को जम्मू क्षेत्र के कठुआ से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके पास से 6 एके असाल्ट राइफल समेत बड़ी संख्या में हथियार व गोला-बारूद भी जब्त किया था। आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि आतंकियों की गिरफ्तारी और हथियार की बरामदगी एक ट्रक से हुई है जो पंजाब से कश्मीर जा रहा था।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF