इवांका ट्रंप की निजी सचिव कोरोना संक्रमित

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 09-05-2020 / 3:44 PM
  • Update Date: 09-05-2020 / 3:44 PM

वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और व्हाइट हाउस की वरिष्ठ सलाहकार इवांका ट्रंप की निजी सहायक कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसके साथ ही वाइट हाउस में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या तीन हो गई है।

हालांकि, वह कुछ सप्ताह से इवांका के आसपास नहीं देखी गई हैं। वह दो महीने से दूर रहकर ही काम कर रही थीं और एहतियात के तौर पर उनका टेस्ट कराया गया था। उनमें शुरुआत में कोई लक्षण नहीं थे। उधर, इवांका और उनके पति जेरेड कुशनर का टेस्ट कराया गया जो कि निगेटिव आया है।

उल्लेखनीय है कि इसके ठीक एक दिन पहले ही वाइस प्रेजिडेंट माइक प्रेस की प्रेस सेक्रटरी कैटी मिलर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ट्रंप ने उन्हें बेहतरीन युवा महिला बताते हुआ कहा था कि वह पहले बिल्कुल ठीक थीं और अचानक पॉजिटिव पाई गईं। वहीं, बेटी इवांका की निजी सहायक की बीमारी की खबर पर ट्रंप ने कहा कि वह अब खुद अपना नियमित टेस्ट कराएंगे।

वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, मिलर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद वाइट हाउस में और लोगों का भी टेस्ट किया गया। वाइट हाउस यह सुनिश्चित कर रहा है कि सभी स्टाफ ने मास्क पहन रखी हो। वेस्ट विंग में लगातार तामपान चेक किया जा रहा है। वहां स्टाफ का टेस्ट कराने के साथ ही इलाके को सेनिटाइज भी किया जा रहा है।

हाल ही में उपराष्ट्रपति माइक पेंस को मायो क्लीनिक में देखा गया था जहां वह बिना मास्क लगाए नजर आए थे। वह तब बिना मास्क लगाए दिखे थे जबकि उस क्लीनिक की पॉलिसी में मास्क लगाना शामिल है। ट्रंप ने भी एरिजोना प्रांत की यात्रा के दौरान मास्क पहनने से इनकार कर दिया था।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF