itel ने भारत में लॉन्च किया स्मार्टफोन itel A25

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-01-2020 / 8:15 PM
  • Update Date: 08-01-2020 / 8:15 PM

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी itel ने भारत में सबसे सस्ता स्मार्टफोन itel A25 को लॉन्च किया है। लोगों को इस फोन में दमदार कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। इससे पहले कंपनी ने बाजार में कई स्मार्टफोन उतारे थे, जिनकी बंपर सेल हुई थी। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी पर 100 दिनों की रिप्लेसमेंट की वॉरंटी दे रही है। वहीं, इस फोन की खासियत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में फेस अनलॉक और गूगल लेंस दिया है।

फोन के एक जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 3,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा है। वहीं, ग्राहक इस फोन को कंपनी के आधिकारिक ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे। सूत्रों की मानें तो यह फोन आने वाले दिनों में सेल के लिए ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा। फोन में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया है। साथ ही यूजर्स को इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस क्वाड कॉर प्रोसेसर मिलेगा, जिसकी स्पीड 1.4 गीगा हर्ट्ज है।

वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इसके बैक पैनल में पांच मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन के फ्रंट में दो मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी वोल्ट, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 3,020 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF