IS ने किया रूसी जासूस का सिर कलम, पुतिन को दी चेतावनी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 03-12-2015 / 10:36 PM
  • Update Date: 14-12-2015 / 7:51 PM

मॉस्‍को। रूस के राष्‍ट्रपति ब्‍लादीमिर पुतिन को चेतावनी देते हुए आईएसआईएस आतंकियों ने एक नया वीडियो जारी किया है जिसमें रूस के जासूस का सिर कलम करते हुए दिखाया जा रहा है।

बुधवार से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आतंकी रूस को सीरिया पर हमलों को रोकने की चेतावनी देता हुआ नजर आ रहा है। 30 सितंबर से ही रूस सीरिया में आईएसआईएस के ठिकानों पर हमले जारी रखे हुए हैं। हमेशा की तरह जासूस को आईएसआईएस ने नारंगी रंग का जंपसूट पहनाया हुआ है।

इस जासूस का नाम हारुन बताया जा रहा है और इसे रूस की इंटेलीजेंस एजेंसी ने सीरिया भेजा था। इस वीडियो में आतंकी कह रहा है,’सीरिया में रूस की ओर से हवाई हमलों ने हमें समझा दिया है कि हम जो कुछ भी कर रहे हैं, वह एकदम सही है।’

आतंकी ने रूस के लोगों को एक चेतावनी भी दी है और कहा कि उन्‍हें उनके घरों में भी चैन नहीं लेने देंगे। उनके बेटों को मार दिया जाएगा और उनका हर बेटा यहीं पर मारा जाएगा। जितने घर सीरिया में बर्बाद होंगे उतने ही घरों को रूस में बर्बाद किया जाएगा।

आपको बता दें कि अगस्‍त 2014 में आईएसआईएस ने अमेरिकी नागरिक और पत्रकार जेम्‍स फॉले की इस तरह से हत्‍या की थी। अब यह देखना होगा कि राष्‍ट्रपति ब्‍लादीमिर पुतिन जिन्‍होंने इजिप्‍ट में रशियन जेट हादसे के साथ ही आईएसअसईएस को तबाह करने की धमकी दी थी, इस नए वीडियो के सामने आने के बाद क्‍या करते हैं।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF