भारत और आॅस्ट्रेलिया के मैच के लिए इंदौर में 15 और 16 सितंबर को ऑनलाइन मिलेंगे टिकट

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-09-2017 / 5:08 PM
  • Update Date: 13-09-2017 / 5:08 PM

इंदौर। होलकर स्टेडियम में 24 सितंबर को होने वाले भारत विरुद्ध ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच में वुमन ब्लॉक के सभी टिकटों की बिक्री ऑनलाइन की जाएगी। पांच मैचों की पेटीएम ट्रॉफी के लिए यह तीसरा मुकाबला होगा, जिसके जनरल टिकट ऑनलाइन के साथ बॉक्स ऑफिस से खरीदे जा सकेंगे। ऑनलाइन टिकटों की बिक्री 15 व 16 जबकि बॉक्स ऑफिस(विंडो सिस्टम) से टिकटों की बिक्री 19 और 20 सितंबर को की जाएगी।

मंगलवार को मप्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने बताया कि साउथ पैवेलियन के टिकट केवल ऑनलाइन और स्टूडेंट कन्सेशन के टिकट बॉक्स ऑफिस में मिलेंगे। दिव्यांगों के लिए टिकट भी बॉक्स ऑफिस से प्राप्त किए जा सकेंगे।

दिव्यांगों के लिए नियम
टिकट के लिए दिव्यांगों को सरकारी प्रमाण पत्र दिखाना अनिवार्य होगा। फोटोकॉपी के साथ ओरिजनल डाक्यूमेंट भी लेकर आएं।

एक स्टूडेंट…एक टिकट…
स्टूडेंट कन्सेशन पर एक छात्र को केवल एक ही टिकट मिलेगा। इसके लिए छात्र/छात्रा को सरकारी मान्यता प्राप्त स्कूल, कॉलेज से संबद्ध होना जरूरी है। छात्रों को अपना फोटो परिचय पत्र भी दिखाना अनिवार्य है।

ऐसी होगी प्रवेश व्यवस्था…
गैलरी टिकट पाने वाले होलकर स्टेडियम की ईस्ट गैलरी में बैठेंगे और उनका प्रवेश शासकीय स्वामी विवेकानंद स्कूल परिसर से होगा। स्टूडेंट कन्सेशन टिकट प्राप्तकर्ता ईस्ट गैलरी में प्रवेश के लिए नरेंद्र हिरवानी गेट से प्रवेश कर सकेंगे। दिव्यांगों के लिए वेस्ट गैलरी के टिकट प्राप्तकर्ता आईडीए ऑफिस के पास सतीश मल्होत्रा गेट से प्रवेश पाएंगे।

यदि मैच के दिन बारिश हुई तो…
एमपीसीए के सीओए रोहित डी पंडित ने बताया कि यदि मैच के दिन बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जाती, तब टिकटधारी ग्राहकों को उनका रुपया लौटाने का निर्णय एसोसिएशन के पास सुरक्षित रहेगा। ऑनलाइन टिकट खरीदने वाले ग्राहकों को टिकट का रुपया ऑनलाइन कंपनी को दी गई फीस के हिस्से में से काटकर दिया जाएगा।

ऐसे प्राप्त करें ऑनलाइन
www.ticketgenie.in से टिकट मिलेंगे। इनकी बुकिंग 15 एवं 16 सितंबर को सुबह 11 बजे से कोटा खत्म होने तक होगी। यदि टिकट दो दिन की अवधि में न बिके, तो 17 सितंबर शाम 5 बजे तक लिए जा सकेंगे। एक आवेदनकर्ता को दो से ज्यादा टिकट नहीं दिए जाएंगे।

19-20 को मिलेंगे बॉक्स ऑफिस
19 और 20 सितंबर को बॉक्स ऑफिस से टिकट की बिक्री होगी। एक व्यक्ति एक समय में दो से ज्यादा टिकट प्राप्त नहीं कर सकेगा।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF