अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का अमिताभ और रजनीकांत की मौजूदगी में हुआ भव्य शुभारंभ

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 20-11-2019 / 10:21 PM
  • Update Date: 20-11-2019 / 10:21 PM

पणजी। पूर्व रक्षा मंत्री एवं गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की स्मृति में बनी फिल्म और थीम सांग जॉय ऑफ सिनेमा की प्रस्तुति के साथ ही बुधवार को यहां देश विदेश के फिल्मी सितारों के रंगारंग मेले ‘50वां अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह’ मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपर स्टार रजनीकांत की मौजूदगी में भव्य एवं गरिमापूर्ण शुभारंभ हुआ।

श्यामा प्रसाद मुखर्जी इंडोर स्टेडियम में सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय पर्यावरण राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो, आयुष मंत्री श्रीपद नायक, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपर स्टार रजनीकांत, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और भारतीय पैनोरमा की जूरी के अध्यक्ष प्रियदर्शन, सूचना प्रसारण सचिंव अमित खरे प्रसार भारती के अध्यक्ष ए. सूर्य प्रकाश फिल्म समारोह के निदेशक चैतन्य प्रसाद आदि ने दीप प्रज्वलित कर समारोह का औपचारिक उद्घाटन किया।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपर स्टार रजनीकांत की मौजूदगी ने इस समारोह को चार चांद लगा दिए। स्टेडियम में बैठे हज़ारों दर्शकों ने जोरदार तालियों से इन सुपरस्टार अभिनेताओं का स्वागत किया। समारोह में लाइव टाइम अचीवमेंट अवार्ड के लिए चयनित विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री इसाबेला अंतरराष्ट्रीय फिल्म जूरी के अध्यक्ष जॉन बेली और जूरी के 11 सदस्यों का भव्य स्वागत किया गया।

इसके साथ भारतीय फीचर फिल्मों और गैर फीचर फिल्मों की जूरी का भी मंच पर स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री सामंत ने स्वागत भाषण दिया। फिर शंकर महादेवन तथा लुइस बैंक की टीम ने शानदार संगीत कार्यक्रम पेश किया जिस से दर्शक झूम उठे। मंच पर एलईडी लाइट से मयूर पंख का मनमोहक दृश्य पेश किया गया था जो फिल्म समारोह का ‘लोगो’ है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF