इंफोसिस दो साल तक 6,000 इंजीनियर्स की भर्ती करेगा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-09-2017 / 4:53 PM
  • Update Date: 12-09-2017 / 4:53 PM

नई दिल्ली। बोर्ड में हाल ही में हुए भारी उथल- पुथल के बीच इंफोसिस ने कहा है कि वो अगले दो सालों तक सालाना आधार पर 6,000 इंजीनियर्स की नियुक्ति करता रहेगा। यह जानकारी कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है। इतना ही नहीं देश की दूसरी सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर सेवा कंपनी ने अमेरिका और यूरोपीय बाजारों में भी अपनी भर्ती प्रक्रिया को बढ़ाया है।

ऐसा इसलिए क्योंकि उसे वीजा संबंधी मुद्दों के इतर संभावनाएं दिखाई दे रही हैं। इंफोसिस के अंतरिम सीईओ और एमडी यूबी प्रवीण राव ने बीते हफ्ते हुई इन्वेस्टर मीट में बताया, हम भर्ती करना जारी रखेंगे। इस साल निष्कर्ष निकला है कि हमने 6,000 नए लोग जोड़े हैं और हम इसी दर से आने वाले अगले दो सालों में भी नियुक्तियां जारी रखेंगे। बाजार में जिस तरीके की ग्रोथ दिखाई देगी। यह सब कुछ उस पर निर्भर करेगा।

बैंगलुरु स्थित कंपनी ने बीते कुछ महीनों के दौरान कंपनी में भारी उथल-पुथल का माहौल देखा है, जिसमें कुछ पूर्व संस्थापकों और कुछ पूर्व बोर्ड अधिकारियों के बीच विवाद खुलकर सामने आ गया था। कंपनी के पूर्व संस्थापकों ने बोर्ड पर 200 मिलियन अमेरिकी डॉलर के पनाया डील, कॉपोर्रेट प्रशासन की कमी और कई अनियमितताओं का आरोप लगाया था।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF